लॉरेंस बिश्नोई को भेज रहा हूँ

लॉरेंस बिश्नोई को भेज रहा हूँ सलमान खान के पिता सलीम खान को दी सरे आम धमकी

लॉरेंस बिश्नोई को भेज रहा हूँ सलमान खान क पिता सलीम खान को दी सरे आम धमकी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान को करीब साल भर से मारने की धमकी मिल रही हैं. कुछ महीने पहले उनके घर पर लॉरेंस गैंग के ही कुछ गुर्गों ने फायरिंग भी की थी.

आपको बता दे की बॉलीवुड के सुपरस्टॉर सलमान खान के पिता सलीम खान को लारेन्स विश्नोई गैंग के ओर से जान से मरने को धमकी मिल रही है। घटना बुधवार सुबह की है जब सलीम खान बैंड स्टैंड में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इस दौरान स्कूटी से एक युवक और बुर्का पहनी एक महिला वहां आए और उन्होंने सलीम खान से कहा कि लॉरेंस बिश्नोई को भेज दूं क्या?

आपको बता दे की बांद्रा पुलिस ने मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए अज्ञात स्कूटी सवार पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। अभी तक इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है बता दें कि बीते करीब साल भर से लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को जान से मारने की धमकी देता रहा है. कुछ दिन पहले सलमान खान के घर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से फायरिंग तक की थी. कुछ महीने पहले ही मुंबई पुलिस ने सलमान खान को धमकी देने के मामले में चार्जशीट दाखिल की थी. जिसमे सलमान खान का बयान भी शामिल था इस चार्जशीट के मुताबिक सलमान खान ने पुलिस को बताया था कि उनका मानना ​​है कि इस साल अप्रैल में उनके आवास पर गोलीबारी लॉरेंस बिश्नोई ने ही करवाया था

सलमान खान ने पुलिस को बताया कि 14 अप्रैल की सुबह जब वह गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित अपने आवास में सो रहे थे तब उन्हें गोली की फायरिंग की आवाज सुनाई दी वही उनके सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने उन्हें बताया की दो बाइक सवार उनके बालकनी में पिस्टल से फायरिंग किये. पहले भी उन्हें और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई थी.

वही सलमान खान को बाद में पता चला कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से हमले की जिम्मेदारी ली है.

इसमें कहा गया था कि लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह के सदस्यों ने पहले भी खान और उनके रिश्तेदारों को मारने की बात कही थी.अभिनेता ने पुलिस को बताया था कि हाल के वर्षों में उन्हें और उनके परिवार को कई अन्य धमकियां मिली हैं.

2022 में उनकी इमारत के सामने एक बेंच पर एक धमकी वाला पत्र मिला था, जबकि मार्च 2023 में उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक ईमेल से धमकी मिली थी. उन्होंने कहा था कि जनवरी 2024 में दो अज्ञात व्यक्तियों ने फर्जी पहचान का उपयोग करके पनवेल के पास उनके फार्महाउस में घुसने की कोशिश की.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version