जहरीली साजिश, लाखों की कीमत और नशे का कारोबार… तस्करों के कब्जे से ऐसे पकड़ी गई MDMA ड्रग्स

पुलिस आयुक्त के अनुसार, जब उन चारों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 6.5 लाख रुपये मूल्य की एमडीएमए ड्रग्स और अन्य सामान बरामद किया गया। पूछताछ में यह सामने आया कि वे नशे के सामान की तस्करी करने वाले एक गिरोह के सदस्य हैं। कर्नाटक में केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) के अधिकारियों […]

पुलिस आयुक्त के अनुसार, जब उन चारों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 6.5 लाख रुपये मूल्य की एमडीएमए ड्रग्स और अन्य सामान बरामद किया गया। पूछताछ में यह सामने आया कि वे नशे के सामान की तस्करी करने वाले एक गिरोह के सदस्य हैं।

कर्नाटक में केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) के अधिकारियों ने एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश किया और उसे विफल कर दिया। इन अधिकारियों ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया, जो युवाओं और छात्रों को नशे की दलदल में धकेल रहे थे। उनके पास से लाखों रुपये की एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स बरामद हुई है।

मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर अनुपम अग्रवाल ने इस बरामदगी के बारे में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सीसीबी की टीम ने डेरालाकट्टे के पास से चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि तलाशी के दौरान, उनके पास से 6.5 लाख रुपये मूल्य की एमडीएमए ड्रग्स और अन्य सामान बरामद किया गया। पूछताछ में पता चला कि ये लोग नशे के सामान की तस्करी करने वाले एक गिरोह के सदस्य हैं।

आरोपियों ने पूछताछ में सीसीबी के अधिकारियों को बताया कि वे छात्रों को ये ड्रग्स बेचने के लिए बेंगलुरु से मंगलुरु जा रहे थे। लेकिन इससे पहले कि वे अपने मकसद में सफल हो पाते, सीसीबी टीम ने उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस आयुक्त अनुपम अग्रवाल ने आगे बताया कि इस ऑपरेशन को सीसीबी की एसीपी गीता कुलकर्णी के नेतृत्व में अंजाम दिया गया, जिसमें श्याम सुंदर शरणप्पा और अन्य कर्मचारी भी शामिल थे। अब पकड़े गए आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version