K Kavitha Met with His Father After Releasing from Jail

जेल से रिहा होने के बाद K Kavita ने पिता K Chandrashekhar Rao से मुलाकात की

आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद दिल्ली की तिहाड़ जेल से रिहा होकर हैदराबाद लौटीं बीआरएस एमएलसी के कविता ने गुरुवार को अपने पिता और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। बीआरएस सूत्रों ने बताया कि के कविता ने यहां के पास एररावेली में के […]

आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद दिल्ली की तिहाड़ जेल से रिहा होकर हैदराबाद लौटीं बीआरएस एमएलसी के कविता ने गुरुवार को अपने पिता और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की।

बीआरएस सूत्रों ने बताया कि के कविता ने यहां के पास एररावेली में के चंद्रशेखर राव के आवास पर उनसे मुलाकात की और अपने पिता का आशीर्वाद लिया।

के चंद्रशेखर राव के आवास पर बीआरएस नेता का पारंपरिक स्वागत किया गया। उन्होंने बताया कि पांच महीने से अधिक समय के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आईं के कविता से मिलते ही के चंद्रशेखर राव भावुक हो गए।

कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मामलों में शीर्ष अदालत द्वारा जमानत दिए जाने के बाद के कविता को मंगलवार को जेल से रिहा कर दिया गया। इस बीच, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा, ‘सत्यमेव जयते’।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version