Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या!

Anil Arora Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद परिवार और उनके जानने वाले सदमे में हैं. मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने अपने घर की […]

Anil Arora Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद परिवार और उनके जानने वाले सदमे में हैं.

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने अपने घर की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच मौके पे पहुंच के आत्महत्या के कारणों की जांच कर रहे हैं। अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बताया जा रहा है कि वे पिछले कुछ समय से बीमार थे। हादसे के वक्त मलाइका घर से दूर पुणे में थीं। खबर सुनते ही वे मुंबई के लिए रवाना हो गईं। मलाइका और उनकी बहन अमृता, जो छह साल की थीं, तलाक के बाद अपनी मां के साथ ठाणे से चेंबूर चली गईं और उनकी परवरिश उनकी मां ने की।

Ex husband Arbaaz Khan has arrived at Malaika’s mother’s house to offer support.

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मेरा बचपन बहुत अच्छा बीता, लेकिन यह आसान नहीं था। दरअसल, पीछे मुड़कर देखें तो उथल-पुथल को एक लब्ज़ में बयां नहीं किया जा सकता है। लेकिन मुश्किल वक्त भी कई अहम सबक सिखाता है।” मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल की मौत हो गई है। उन्होंने बुधवार सुबह नौ बजे छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस खबर से मलाइका के परिवार और दोस्त सदमे में हैं। पुलिस जानकारी जुटाने के लिए उनके घर पहुंची है। यह उन सभी के लिए मुश्किल समय है।

इस मुश्किल समय में मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान उनके घर पहुंचे हैं। वह बाहर खड़े होकर पुलिस और अन्य लोगों से बात कर रहे थे। अभिनेता का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जब अनिल अरोड़ा ने अपनी जान ली, तब मलाइका अरोड़ा घर से बाहर थीं। यह 11 सितंबर को सुबह 9 बजे के आसपास हुआ। उन्होंने बांद्रा में अपने घर की छत से छलांग लगा दी। मलाइका उस समय पुणे में थीं। जब उन्हें यह खबर मिली, तो वह तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गईं।

अनिल अरोड़ा एक पंजाबी हिंदू परिवार से थे, जिनकी जड़ें सीमा के पास फाजिल्का में हैं। वह भारतीय मर्चेंट नेवी में काम कर चुके हैं। उन्होंने जॉयस पॉलीकार्प से शादी की, जो एक मलयाली ईसाई परिवार से थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version