आराध्या बच्चन

भीड़ में फंसी आराध्या बच्चन, नए हेयरस्टाइल-एथनिक लुक पर किए कमेंट्स, मां ऐश्वर्या को इस वजह से किया ट्रोल

कल रात को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को एक साथ गणपति पूजा में देखा गया। इस मौके पर माँ-बेटी अकेली थी और भीड़ में परेशान हो रही थी। दोनों को देखकर फैंस हैरान हो गए की बच्चन परिवार के बिना ऐश्वर्या आराध्या अकेले क्यों घूम रही हैं।

मुंबई: कल रात को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को एक साथ गणपति पूजा में देखा गया। इस मौके पर माँ-बेटी अकेली थी और भीड़ में परेशान हो रही थी। दोनों को देखकर फैंस हैरान हो गए की बच्चन परिवार के बिना ऐश्वर्या आराध्या अकेले क्यों घूम रही हैं। 10 दिनों के गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान मुंबई में उत्सव को लेकर उत्साह का माहौल है. लोग इसमें भाग लेने के लिए रोमांचित हैं, चाहे वह लालबागचा राजा हो या जीएसबी गणेश पंडाल, जहां बड़ी संख्या में लोग बप्पा के दर्शन के लिए इकट्ठा होते हैं. सोमवार को ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या और अपनी मां वृंदा राय के साथ जीएसबी गणेश पंडाल गईं. तीनों ने एक साथ बप्पा का आशीर्वाद लिया, हालांकि ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन मौजूद नहीं थे. पंडाल में भक्तों की भीड़ के बावजूद ऐश्वर्या और आराध्या भीड़ के बीच से आगे बढे और आराध्या ने अपनी मौजूदगी से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.

पंडाल में भारी भीड़ के कारण ऐश्वर्या और उनकी बेटी को कार तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. ऐश्वर्या ने आराध्या से जल्दी से कार में बैठने का आग्रह किया और आराध्या ने बिना देर किए उनकी बात मान ली. ऐश्वर्या को अपने पति के बिना पंडाल में जाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा, वहीं उनकी बेटी आराध्या को उनके स्टाइल और लुक के लिए प्रशंसा मिली. आराध्या बच्चन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पीले रंग की ड्रेस और नए हेयरस्टाइल में आराध्या के एथनिक लुक की तारीफ हो रही है। यूज़र्स ने उन्हें बहुत सौम्य बताया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, “हाय क्यूटी।” दूसरे फैन ने मां-बेटी की जोड़ी को “डॉल” कहा।

कई लोगों ने आराध्या की परवरिश की तारीफ की। ऐश्वर्या को अपनी बेटी और मां के साथ तस्वीरें लेते हुए देखा गया और वह खुशी-खुशी सेल्फी भी ले रही थीं। फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे। ऐश्वर्या और आराध्या पंडाल में जहां भी जातीं, देखने वाले तुरंत फोटो खींचने और अपने फोन से वीडियो रिकॉर्ड करने लगते।

अपने करियर के बारे में, ऐश्वर्या राय बच्चन प्रोजेक्ट चुनने में काफी चयनात्मक रही हैं और जब तक कुछ खास नहीं होता, तब तक वह फिल्मों से दूर रहती हैं। उनकी सबसे हालिया उपस्थिति मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version