स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8: श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी 300 करोड़ रुपये के करीब

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8: श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी 300 करोड़ रुपये के करीब

Stree 2 Box Office Collection Day 8: The film nears ₹300 crore at the box office on its eighth day. Shraddha Kapoor’s horror-comedy continues to perform strongly, with the film's success showing no signs of slowing down.

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8: अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना अभिनीत, स्वतंत्रता दिवस पर प्रीमियर हुई। Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने अपने पहले आठ दिनों में भारत में लगभग ₹290.85 करोड़ की कमाई की है। मजबूत शुरुआत और पर्याप्त सप्ताहांत की संख्या के बावजूद, फिल्म ने सप्ताह के दिनों में स्वाभाविक गिरावट देखी। हालांकि, रक्षा बंधन की छुट्टी ने इसे बढ़ावा दिया, जिससे सोमवार को ₹38 करोड़ का संग्रह हुआ।

हालांकि तब से फिल्म की कमाई में कमी आई है, लेकिन यह दोहरे अंकों के आंकड़े को बनाए रखते हुए अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखती है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 ने अपनी आधिकारिक रिलीज़ से एक दिन पहले आयोजित पेड प्रीमियर से ₹8.5 करोड़ की कमाई की।

इसने गुरुवार को ₹51.8 करोड़ के साथ मजबूत शुरुआत की। अपने पहले शुक्रवार को फ़िल्म ने ₹31.4 करोड़ की कमाई की और शनिवार को ₹43.85 करोड़ की कमाई की। रविवार को फिल्म ने ₹55.9 करोड़ की कमाई के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया।

सप्ताह का दिन होने के बावजूद, इसने सोमवार को ₹38.1 करोड़ और मंगलवार को ₹25.8 करोड़ और बुधवार को ₹19 करोड़ की कमाई की। अपनी रिलीज़ के बाद के सप्ताह में, फिल्म में और गिरावट देखी गई, जिससे गुरुवार को अनुमानित ₹16 करोड़ की कमाई हुई, जिससे इसकी कुल कमाई लगभग ₹290.85 करोड़ हो गई। शुक्रवार के आंकड़ों के साथ, फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹300 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है।

इसके अलावा, यह पहले ही वैश्विक स्तर पर ₹400 करोड़ को पार कर चुकी है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अक्षय कुमार ने स्त्री 2 में आश्चर्यजनक भूमिका निभाई और उम्मीद है कि वे फ्रेंचाइजी की भविष्य की किस्तों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। तमन्ना भाटिया और वरुण धवन ने भी कैमियो किया। स्त्री 2 में, चंदेरी गांव सरकटा नामक एक दुष्ट संस्था से आतंकित है, जिससे ग्रामीणों को खतरे का सामना करने के लिए स्त्री की मदद लेनी पड़ती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version