Tata Motors Bumper Discount

Tata कार को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका! | कार खरीदने पर भारी डिस्काउंट की घोषणा | ₹2 लाख तक की बचत का अवसर

टाटा मोटर्स : अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो शायद यही सही समय है। टाटा मोटर्स ने एक दमदार ऑफर पेश किया है। आप उनकी कारों पर ₹2 लाख तक की छूट पा सकते हैं। इसका मतलब है कि आप बहुत कम कीमत पर नई टाटा कार खरीद सकते हैं। कुछ […]

टाटा मोटर्स : अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो शायद यही सही समय है। टाटा मोटर्स ने एक दमदार ऑफर पेश किया है। आप उनकी कारों पर ₹2 लाख तक की छूट पा सकते हैं। इसका मतलब है कि आप बहुत कम कीमत पर नई टाटा कार खरीद सकते हैं। कुछ लोकप्रिय मॉडल इस डील का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन फिर भी कई अच्छे विकल्प उपलब्ध हैं।

Tata Motors का डिस्काउंट ऑफर

टाटा मोटर्स ने त्योहारी सीजन के लिए अपनी कारों पर विशेष छूट पेश की है। आप कुछ मॉडलों पर ₹2 लाख तक की बचत कर सकते हैं। लेकिन यह ऑफर लंबे समय तक नहीं रहेगा, और कुछ शर्तें हैं। अगर आप एक किफायती कार चाहते हैं, तो इस मौके को हाथ से न जाने दें।

छूट थोड़े समय के लिए है। यह केवल चुनिंदा मॉडलों पर लागू होती है। इसे प्राप्त करने के लिए, ग्राहकों को बुकिंग तिथि और डिलीवरी शर्तों के बारे में विशिष्ट नियमों का पालन करना होगा।

किन मॉडल्स पर मिलेगा डिस्काउंट?

1. Tata Safari

फेस्टिवल डिस्काउंट के तहत कंपनी ने इस कार पर 1.80 लाख रुपए तक का डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. ये ऑफर 31 अक्टूबर तक लागू होगा. डिस्काउंट के बाद इस कार का प्राइस 15,49,000 रुपए हो गया है. 

2. Tata Harrier

टाटा की पॉपुलर एसयूवी टाटा हैरियर पर कंपनी ने 1.5 लाख रुपए से ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर किया है. कंपनी ने इस कार को 1.60 लाख रुपए की छूट दी है और अब इस कार की शुरुआती कीमत 14.99 लाख रुपए है. ये ऑफर भी 31 अक्टूबर तक वैलिड है. 

3. Tata Nexon

टाटा नेक्सॉन, जो लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती है. इस कार पर भी कंपनी ने 80000 रुपए का डिस्काउंट पेश किया है. नए डिस्काउंट के बाद ये कार 7,99,990 रुपए के शुरुआती प्राइस पर मिल रही है. ये ऑफर भी लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए है. 

4. Tata Altroz

इस कार पर 45000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है और ये कार अब 6,49,900 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया है. ये कार मिडिल क्लास लोगों के बीच काफी पॉपुलर है और इसकी सेल्स भी जमकर होती है. 

5. Tata Tiago/Tigor

इन दोनों कार पर भी कंपनी की ओर से भारी-भरकम छूट का ऐलान किया गया है. टाटा टिगोर पर कंपनी ने 30000 रुपए और टियागो पर कंपनी ने 65000 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है. नई कीमत की बात करें तो टाटा टिगोर 5,99,900 रुपए और टाटा टियागो 4,99,900 रुपए की कीमत पर मिल रही है. 

Tata की कार्स की खासियत

भारत में टाटा की कारें मज़बूती से खड़ी हैं। इन्हें लंबे समय तक चलने और बेहतर प्रदर्शन के लिए बनाया गया है। सुरक्षा और आराम के मामले में, वे निराश नहीं करती हैं।

Tata कार्स की सुरक्षा और प्रदर्शन

सुरक्षा के मामले में टाटा की कारें सबसे आगे हैं। वे सबसे ज़्यादा अंक अर्जित करती हैं, और ग्लोबल NCAP रेटिंग उनके मज़बूत प्रदर्शन को दर्शाती है। यही वजह है कि लोग उन पर भरोसा करते हैं।

टाटा की कार्स की विश्वसनीयता

टाटा की कारों पर बहुत से ग्राहकों का भरोसा है। कंपनी अपने वाहनों को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती है, हमेशा नई तकनीक और लोगों की ज़रूरतों के हिसाब से खुद को ढालती है। टाटा की कारें नवीनतम तकनीक के साथ आती हैं। वे एक अच्छा इंफोटेनमेंट सिस्टम और ठोस सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान करती हैं। एक को चलाना एक बेहतर दुनिया में कदम रखने जैसा लगता है। टाटा की नई कारों में टचस्क्रीन डिस्प्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और कनेक्ट करने के कई तरीके हैं। सुरक्षा के लिए, उनमें ABS, EBD और एयरबैग शामिल हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version