‘मैं रेल मंत्री नहीं’ खचाखच भरी ट्रेन को लेकर लड़की ने की शिकायत, TTE का जवाब हो गया वायरल

‘मैं रेल मंत्री नहीं’ खचाखच भरी ट्रेन को लेकर लड़की ने की शिकायत, TTE का जवाब हो गया वायरल

Indian Railway Viral Video : लड़की ने TTE ने शिकायत करते हुए कहा कि इतनी भीड़ में कैसे महिलाएं यात्रा कर सकती हैं? TTE ने इस पर जवाब दिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। ट्रेनों में भीड़ बढ़ती जा रही है, जिसके कारण […]

Indian Railway Viral Video : लड़की ने TTE ने शिकायत करते हुए कहा कि इतनी भीड़ में कैसे महिलाएं यात्रा कर सकती हैं? TTE ने इस पर जवाब दिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

ट्रेनों में भीड़ बढ़ती जा रही है, जिसके कारण यात्री अक्सर मुश्किलों का सामना करते हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। स्लीपर कोच से लेकर थर्ड और सेकंड एसी तक में यात्रियों की अधिकता की शिकायतें बार-बार उठाई गई हैं। अब एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

स्टेशन पर खड़ी लड़की का वीडियो इस वीडियो में एक लड़की प्लेटफॉर्म पर खड़ी है और उसने ट्रेन में भारी भीड़ की शिकायत की है। उसने बताया कि ट्रेन में इतनी भीड़ है कि वह चढ़ने में असमर्थ है। उसने पूछा कि ट्रेन में इतने पुरुषों के साथ महिलाएं कैसे सुरक्षित महसूस कर सकती हैं? उसने यह शिकायत ट्रेन के गेट पर खड़े TTE से की थी।

लड़की की शिकायत सुनकर TTE ने कहा कि वह इस समस्या को कैसे हल कर सकता है? उन्होंने कहा कि वह रेल मंत्री नहीं है और अधिक ट्रेनें चला नहीं सकता। उसके जवाब में लड़की ने कहा कि उनकी सुरक्षा की चिंता करने की बजाय, TTE अपनी सुरक्षा की चिंता करते हैं।

बताया जा रहा है कि मामला 22969 ओखा वाराणसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस का है। यह वीडियो वायरल हो गया और इस पर अब तमाम लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि रेलवे में बढ़ते यात्रियों को देखते हुए बड़े बदलाव की जरूरत है। एक अन्य ने लिखा कि वाकई देश की जनता को बुलेट ट्रेन नहीं बल्कि सामान्य ट्रेनों में सीट की जरूरत है।

एक ने लिखा कि स्लीपर और जनरल कोच की संख्या बढ़ाने की जगह भारतीय रेल अब सिर्फ वंदे भारत पर फोकस कर रही है। एक ने लिखा कि देश में चाहे जितनी वंदे भारत ट्रेन चला दी जाएं लेकिन इस समस्या का समाधान हाई फाई ट्रेनें नहीं हैं। जनरल कोच और स्लीपर कोच बढ़ाए जाने की कोशिश करनी चाहिए।

Support us:

Payment Link: https://rzp.io/l/HZwZ2CH

Google Pay/Phonepe/Paytm: 8340725097

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version