बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं. ऐसे में हम आपके लिए उनका एक दिलचस्प किस्सा बताने वाले हैं.

अभिनेत्री हेमा मालिनी भले बड़े पर्दे से दूर हो, लेकिन अपने दिलचस्प किस्सों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. आज हम आपको उनका एक ऐसा किस्सा बताने वाले हैं. जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

दरअसल ये किस्सा उस दौरान का है. जब हेमा मालिनी नई-नई मुंबई में शिफ्ट हुई थी. उस दौरान एक्ट्रेस के साथ बेहद अजीब घटनाएं घटी थी. जिसका एहसास आज भी उनको डराता है.

इसका खुलास एक्ट्रेस ने खुद अपने ‘Rediff’ इंटरव्यू में किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वो मुंबई आई थी तो उनके घर में डरावनी घटनाएं होती थी. 

हेमा मालिनी ने बताया था कि जब भी वो रात में सोती थीं उन्हें ऐसा लगता था कि, कोई उनका गला दबा रहा है. ऐसे में उन्हें रात में सोते हुए काफी ज्यादा डर लगता है.

हेमा मालिनी ने आगे ये भी कहा था कि, ‘ उन दिनों में अपनी फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ की शूटिंग कर रही थी. तब अपने परिवार के साथ मैं बांद्रा के मानवेंद्र अपार्टमेंट में रहती थी. फिर हम वहां से जुहू के 7वें रोड के एक बंगले में शिफ्ट हो गए थे. लेकिन वो बंगला तो भूतिया निकला.

हेमा मालिनी ने आगे कहा था, ‘ मेरे साथ हर रात उस घर में डरावनी चीजें होने लगी थी. इसलिए हमने वो घर जल्दी ही खाली कर दिया था.  बता दें कि हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को शादी की बात करने के लिए इसी घर में बुलाया था. इसके बाद दोनों ने जल्दी ही शादी रचा ली थी. बता दें कि हेमा मालिनी अपने करियर में ‘शोले’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. जिन्हें आज भी फैंस चाव से देखते हैं.