फिल्म अंजाना सफर (नाम बदलकर दो शिकारी किया गया) की शूटिंग के दौरान रेखा के साथ एक वाकया हुआ था. सुपरस्टार बिस्वजीत चटर्जी रेखा को जबरदस्ती किस करते रहे थे.

दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने अपनी करियर जर्नी में कई एक्सपेरिमेंटल रोल्स किए हैं. उन्होंने कई सुपरस्टार्स के साथ भी काम किया है. रेखा की परफॉर्मेंस को फिल्मों में नोट किया गया और खूब तारीफ भी हुई थी. हालांकि, एक फिल्म की शूटिंग में उनकी मर्जी के बिना उन्हें किस किया गया था.

बता दें कि रेखा को फिल्म दो शिकारी में देखा गया था. इस फिल्म के दौरान वो महज 15 साल की थीं. फिल्म में एक सीन था जहां एक्टर को रेखा को किस करना था. लेकिन रेखा को इसके बारे में पता नहीं था. 

रेखा ने बताया था कि एक्टर और डायरेक्टर ने उन्हें इस किस के बारे में बताया नहीं था और ये किस 5 मिनट लंबा था. डायरेक्टर ने एक्टर को शूटिंग के वक्त रोका नहीं था.

मालूम हो कि उस वक्त एक्टर 32 साल के थे. किसिंग सीन के बाद रेखा शॉक्ड थी और खूब रोई थीं.  रेखा और बिस्वजीत चटर्जी का किसिंग सीन काफी विवादों में रहा था. फिल्म में भी किसिंग सीन रखा गया था. 

जब बिस्वजीत चटर्जी से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने खुद को डिफेंड किया था और कहा था कि उन्होंने वो ही किया जो डायरेक्टर ने करने को कहा था. बता दें कि रेखा को अपने फैशन सेंस और डांस के लिए भी काफी जाना जाता है. हाल ही में IIFA में रेखा ने 22 मिनट तक डांस परफॉर्मेंस दी थी.